Breaking News

राशिद खान ने किया विश्व कप के शीर्ष पांच टी20 खिलाड़ियों के नाम का एलान, इन भारतीय खिलाडियों का नाम भी हैं शामिल

अफगानिस्तान के स्टार राशिद खान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और आलराउंडर हार्दिक पंड्या को विश्व कप के शीर्ष पांच टी20 खिलाड़ियों में शामिल किया है। उन्होंने कहा कि ये दोनों किसी भी तरह की परिस्थिति में अपनी टीम के लिये मैच जीतने की क्षमता रखते हैं।

राशिद ने कहा, ‘वास्तव में विकेट पर निर्भर नहीं करता, विकेट कैसा भी हो इससे फर्क नहीं पड़ता, वह उन खिलाड़ियों में है जो अच्छा प्रदर्शन करेगा।’ कोहली अपने चौथे टी20 विश्व कप में भाग लेंगे। उन्हें पिछले दो विश्व कप में टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था। वह विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा, ‘ये दोनों मेरे लिए ऐसे प्रमुख बल्लेबाज होंगे जो आखिरी चार पांच ओवरों में 80-90 रन का लक्ष्य भी हासिल कर सकते हैं। वे ऐसे बल्लेबाज हैं जो आपके लिये आसानी से यह भूमिका निभा सकते हैं।’ राशिद ने विलियमसन को अपने शांतचित व्यवहार के कारण चुना जो टीम पर से दबाव हटाते हैं और स्वीकार किया कि डिविलियर्स को गेंदबाजी करना कभी आसान नहीं रहा।

उन्होंने कहा, ‘एक विस्फोटक बल्लेबाज जो किसी भी स्तर पर, किसी भी विकेट पर, किसी भी गेंदबाज के खिलाफ तेजी से रन बना सकता है एक कप्तान के रूप में आप हमेशा इस तरह के बल्लेबाज को अपनी टीम में रखना पसंद करेंगे।’

About News Room lko

Check Also

T-20 World Cup: भारत-इंग्लैंड के बीच आज खेला जाएगा वार्म-अप मैच, यहाँ देखें लाइव अपडेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में भारतीय टीम के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *