Breaking News

IPL 2022:पहला डबल हेडर मुकाबला आज, दिल्ली कैपिटल्स से होगी मुंबई इंडियंस की जोरदार टक्कर

इंडियन प्रीमियर लीग  2022 का पहला डबल हेडर आज को खेला जाएगा. पहला मुकाबला दोपहर को 3.30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स  और मुंबई इंडियंस  के बीच होगा. इस मैच में दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत और MI के कैप्टन रोहित शर्मा आमने-सामने होंगे.

 दिल्ली के 5 स्टार विदेशी खिलाड़ी पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. रोहित की टीम से सूर्यकुमार यादव ही गायब रहेंगे.  ईशान को मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था.

रोहित ने पोंटिंग से पदभार संभाला और भारतीय टीम की कमान संभालने से पहले पांच आईपीएल खिताब जीते। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान अब पंत के पीछे मुख्य व्यक्ति हैं क्योंकि वह अपनी दिल्ली की राजधानियों का मार्गदर्शन करते हैं, और उनका मानना ​​​​है कि भारतीय विकेटकीपर के पास रोहित की सफलताओं को दोहराने के लिए सब कुछ है।

ये हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), तिलक वर्मा, अमनमोलप्रीत सिंह/डेवॉल्ड ब्रेविस, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, संजय यादव, टायमल मिल्स, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन और जसप्रीत बुमराह.

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, टिम शिफर्ट, केएस भरत/मंदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), रोवमैन पावेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद और कमलेश नागरकोटी/चेतन साकरिया.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...