Breaking News

IPL 2023 : मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को हराया , दर्ज की धमाकेदार जीत

ईपीएल 2023 के 46वें मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स पर 6 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। इसी के साथ आईपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव देखने को मिला है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस 8 अंकों के साथ 7वें पायदान पर थी। इस मैच में एमआई ने 7 गेंदें और 6 विकेट शेष रहते अपने नेट रन रेट में काफी सुधार किया जिस वजह से टीम ने पंजाब किंग्स को पछाड़ते हुए 6ठां पायदान हासिल किया।

वहीं बात लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स की करें तो यह दोनों टीमें क्रमश: दूसरे और तीसरे पायदान पर 11-11 अंकों के साथ मौजूद हैं। वहीं गत चैंपियन गुजरात टाइटंस 12 अंकों के साथ टॉप पर राज कर रही है।

एमआई अब 10 अंकों के साथ 6ठें पायदान पर पहुंच गई है। वहीं आरसीबी और पंजाब के भी इतने ही अंक है, मगर नेट रन रेट के चलते ये दोनों टीमें क्रमश: 5वें और 7वें पायदान पर है। वहीं दिन का पहला मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। यह मैच बारिश की भेंट चढ़ा जिस वजह से दोनों टीमों को 1-1 अंक मिले। टॉप-4 में अभी भी गुजरात टाइटंस के साथ राजस्थान रॉयल्स, एलएसजी और सीएसके मौजूद हैं।

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...