Breaking News

IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया , जानने के लिए पढ़े खबर

आईपीएल 2023 का 19वां मैच शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया। इस मैच में हैदराबाद ने केकेआर को 23 रनों से रौंदते हुए सीजन का दूसरा मैच जीता।

इस हार के बाजवदू केकेआर आईपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल के टॉप 4 में बनी हुई है, वहीं एसआरएच दो पायदान की छलांग लगाकर मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से आगे निकल गई है। हैदराबाद की टीम के नाम इस जीत के साथ 4 अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर पहुंच गई है।

बात सनराइजर्स हैदराबाद की करें तो, सीजन 16 के पहले दो मैच हारने के बाद इस टीम ने जबरदस्त वापसी की है। केकेआर से पहले इस टीम ने पंजाब किंग्स पर 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी। हैदराबाद की नजरें अगले मैच में जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी।

बात आईपीएल 2023 प्वाइंट्स टेबल के टॉप 4 में मौजूद टीमों की करें तो, रॉजस्थान रॉयल्स 6 अंकों के साथ टॉप पर हैं, वहीं इतने ही अंकों के साथ लखनऊ सुपर जाएंट्स दूसरे और गुजरात टाइटंस तीसरे पायदान पर हैं। आरआर का अन्य दो टीमों से बेहतर नेट रन रेट है जिस वजह से वह शीर्ष पर है। इनके अलावा नीतिश राणा की कोलकाता नाइट राइडर्स 4 अंकों के साथ टॉप 4 में मौजूद हैं।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...