Breaking News

Shopian Encounter : 3 आतंकी ढेर, एक आतंकी IPS अधिकारी का भाई

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां (Shopian) में आज सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक इलाके में और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। जिसके लिए सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

22 मई 2018 को कश्मीर विश्वविद्यालय परिसर से गायब

मारे गए तीन आतंकियों में एक शमशुल हक है। शमशुल हक एक आईपीएस अधिकारी का भाई बताया जा रहा है,जो इन दिनों पूर्वोत्तर भारत में तैनात हैं। आतंकी बनने से पहले शमशुल श्रीनगर में बीयूएमएस का छात्र था। वो 22 मई 2018 को कश्मीर विश्वविद्यालय परिसर से गायब हुआ था और कुछ ही दिनों बाद सोशल मीडिया पर उसकी फोटो वायरल होने के बाद उसके आतंकी बनने की पुष्टि हुई थी।

दो घंटे तक चली इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए

सेना सूत्रों के मुताबिक सेना के पैरा कमांडो और राज्स पुलिस विशेष अभियान दल एसओजी की एक संयुक्त टुकड़ी ने शिरमाल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर तलाशी अभियान चलाया। जवानों ने जैसे ही गांव के बाहर एक बाग में तलाशी शुरू की,तो वहां छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसपर जवानों ने जवाबी फायर किया। करीब दो घंटे तक चली इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए।

About Samar Saleel

Check Also

जेपी नड्डा ने संकल्प पत्र सुझाव अभियान की शुरुआत की, ‘विकसित भारत, मोदी की गारंटी

भारत में इस साल लोकसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार ...