Breaking News

IPS Surendra Das का निधन

पांच दिन पहले जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने की कोशिश करने वाले कानपुर एसपी सुरेंद्र दास (Surendra Das) आज जिंदगी की जंग हार गए। उनके निधन पर यूपी सीएम, आर्इपीएस एसोसिएशन ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहरीला पदार्थ : Surendra Das

कानपुर के एसपी ईस्ट पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास ने बीते मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद से इनका शहर के रीजेंसी हाॅस्पिटल में उपचार हो रहा था। डाॅक्टरों ने इन्हें बचाने का हर संभव प्रयास किया लेकिन सुरेंद्र दास आज जिंदगी की जंग हार गए। सुरेंद्र दास का इलाज कर रहे रीजेंसी अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर  ने कहा कि हमारी टीम आईपीएस अधिकारी को बचाने में असफल रही। सुरेंद्र कुमार की कल शनिवार दोपहर से हालत ज्यादा खराब हो गर्इ थी। एक पैर में खून का थक्का बन जाने से ब्लड सर्कुलेट होने में परेशानी आ रही थी।

योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया

वहीं सुरेंद्र दास के निधन पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए गहरा दुख व्यक्त किया है। वहीं सुरेंद्र दास के निधन पर आर्इपीएस एसोसिएशन ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है। आर्इपीएस एसोसिएशन ने ट्वीट कर कहा कि सुरेंद्र दास केवल 30 साल के थे। उनके निधन से बेहद दुख है। एक उज्ज्वल और स्नेही अधिकारी के रूप में वह हम सभी को याद आएंगे। दुःख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

फटा हुआ सुसाइड नोट बरामद

एसपी ईस्ट सुरेंद्र दास ने सुसाइड नोट लिखने के बाद जहरीला पदार्थ खाया था। पुलिस ने शाम को सुसाइड नोट बरामद कर लिया था। एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने देर शाम को सुसाइड नोट बरामद होने की पुष्टि करते हुए बताया था कि सुसाइड नोट आवास से बरामद हुआ है जो फटा हुआ था। जिसके बाद उसे जोड़कर पढ़ा गया।उन्होंने आखिरी की चार लाइन में लिखा कि, ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मुझे माफ कर देना‘आई लव यू’। एसपी सुसाइड नोट में लिखा था कि उनका पत्नी से छोटी छोटी बात पर झगड़ा होने से परेशान थे। साथ ही यह भी लिखा है कि मेरे परिवार का कोई सदस्य इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। सुसाइड नोट की आखिरी चार लाइन से पता चलता है कि वह पत्नी डॉ रवीना सिंह को बेहद प्यार करते थे।

Loading...
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध के बाद सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं : अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने उन्नाव में रेप पीडि़ता को जिंदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *