Breaking News

क्या उद्यमी से अभिनेता बने क्षितिज सिंह आगामी बड़ी बॉलीवुड फिल्म के लिए कठोर वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रहे हैं?

क्षितिज सिंह (Ksshitij Singh) ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने एक परम पेशेवर की तरह अपने जुनून का पीछा किया है। वह एक सफल निर्माता, उद्यमी हैं और अब, वह धीरे-धीरे और लगातार एक अभिनेता के रूप में अपने काम से प्रभाव पैदा कर रहे हैं।

कब मैं अपनी मां से सोने का सिक्का कमाऊंगी- भूमि पेडनेकर

चर्चा के अनुसार, प्रोडक्शन हाउस औंस फीचर फिल्म्स के मालिक क्षितिज सिंह वर्तमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए कठोर और गहन वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि अभिनेता दिन-ब-दिन जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और साथ ही सख्त डायट का भी पालन कर रहे हैं।

क्या उद्यमी से अभिनेता बने क्षितिज सिंह आगामी बड़ी बॉलीवुड फिल्म के लिए कठोर वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रहे हैं?

जाहिर तौर पर, वह अपनी अगली बड़ी ए-लिस्टर फिल्म पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो एक कलाकार के रूप में उनकी साख को और भी मजबूत बना रही है। अनुशासित आहार से लेकर कठोर ट्रेनिंग और कसरत तक, वह यह सब कर रहे हैं और दर्शकों का दिल जीतने के लिए खुद को हर सीमा से परे धकेल रहे हैं। हमने इस चर्चा पर आधिकारिक पुष्टि के लिए क्षितिज से संपर्क किया लेकिन न तो वह और न ही निर्माता किसी भी बात नहीं हो पाई।

Garmi Song के बाद अब बादशाह और नोरा फतेही की गर्मी क्लब के लिए हो जाइए तैयार

जब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक हम केवल इंतजार कर सकते हैं। काम के मोर्चे पर, क्षितिज सिंह के पास आगे शानदार परियोजनाएं हैं, जिनकी घोषणा आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...