Breaking News

कब मैं अपनी मां से सोने का सिक्का कमाऊंगी- भूमि पेडनेकर

मुंबई (अनिल बेदाग)। युवा बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ‘भक्षक’ में अपने शानदार अभिनय के लिए मिल रही सर्वसम्मत सराहना और प्यार का आनंद ले रही हैं। लेकिन जो बात भूमि के लिए इस सफलता को और भी मधुर बनाती है, वह है उनकी माँ का विशेष उपहार – एक सोने का सिक्का! और इसके पीछे एक प्यारा इतिहास है…

श्रेया फाउंडेशन, प्रोडक्शंस और एंटरटेनमेंट द्वारा युवाओं को प्रेरणा देने वाले म्यूजिक एल्बम लॉन्च

भूमि कहती हैं, ‘मेरी मां मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर और मेरी सबसे कठोर आलोचक भी हैं। इसलिए, जब भी मैं कोई प्रोजेक्ट करती हूं, मैं उसकी समीक्षा का इंतजार में होती हूं। वह बेहद ईमानदार हैं और उन्होंने मुझे बार-बार सबसे रचनात्मक प्रतिक्रिया दी है। जब उन्हें मेरा अभिनय पसंद आता है तो वह कुछ अविश्वसनीय रूप से मधुर और दिल को छू लेने वाला काम करती है।

कब मैं अपनी मां से सोने का सिक्का कमाऊंगी- भूमि पेडनेकर

भूमि आगे कहती हैं, जब दम लगा के हईशा रिलीज़ हुई, तो कलाकारों और क्रू की स्क्रीनिंग के ठीक बाद, मैं और मेरी माँ घर आए, और उन्होंने मुझे एक सोने का सिक्का दिया। यह उनका कहने का तरीका था कि माँ को मेरा प्रदर्शन पसंद आया और उनके पास कोई नोट्स नहीं थे। मुझे उसे गले लगाकर रोना याद है।

अनुपम खेर ने जारी किया “द यूपी फाइल्स” का पहला लुक

उस दिन के बाद से, मैं इस बात का इंतजार कर रही हूं कि कब मैं अपने काम के लिए उनसे एक सोने का सिक्का कमाऊंगी। यह मेरे लिए सबसे बड़ा इनाम है। सांड की आंख, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, सोनचिरैया, लस्ट स्टोरीज़, बाला, शुभ मंगल सावधान, बधाई दो और कुछ अन्य प्रोजेक्ट किए, तो मेरी माँ ने मुझे यह उपहार दिया।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...