Breaking News

अंकिता लोखंडे को लेकर पति विक्की ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गई ईशा और मन्नारा

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी है। दोनों को बहुत रोमांटिक कपल माना जाता है, मगर बिग बॉस 17 में आने के बाद दोनों के रिश्ते को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शो में कई बार दोनों के बीच लड़ाई होती है। अब इसी बीच ईशा ने विक्की जैन को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सभी दंग रह गए। उन्होंने बताया कि अंकिता से शादी को लेकर विक्की का क्या मानना है।

ईशा, मन्नारा और सना रईस खान से चर्चा करते हुए कहा, ‘विक्की भाई और मैं बहस कर रहे थे तो मैंने कहा कौन किस्मत और जिंदगी पर भरोसा करता है। उन्होंने मुझे कहा मैं किस्मत पर भरोसा नहीं करता। तो मैंने कहा कि अंकिता दी से मिलना क्या है फिर? आपको बचपन से पता था कि आप अंकिता लोखंडे से शादी करोगे? उन्होंने कहा- ये किस्मत नहीं है। ये मेरी इन्वेस्टमेंट है। मैंने जब ये सुना तो हैरान हो गई। उन्होंने मुझे कहा कि वह मुंबई आए और कुछ दोस्त बनाए और वही दोस्त अंकिता के भी दोस्त थे तो ऐसे हम मिले। फिर डेट किया और शादी की। इस कारण उन्होंने दोस्त बनाए जो उनके और अंकिता दी के थे।’

ईशा की बात सुनकर मन्नारा ने कहा कि विक्की सिर्फ एक सेलिब्रिटी पार्टनर चाहते थे तो उन्होंने उसके हिसाब से प्लानिंग की। इसके बाद ईशा ने कहा, उन्होंने वही चीज ऑरी के साथ की। वह उनका पूरा नाम भी नहीं जानते थे तथा तब भी उनके दोस्त बन रहे थे। उनके लिए सभी इन्वेस्टमेंट है। बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में अंकिता ने विक्की के साथ अपनी प्रेम कहानी को लेकर चर्चा की थी तथा कहा था कि दोनों ने पहले 1 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया तथा शादी का प्लान बनाया। मगर 1 महीने बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता ने बताया था कि विक्की को थोड़ा संदेह था कि वह शायद मुंबई में अपना घर नहीं ले पाएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...