Breaking News

आईटी इंजीनियर से अभिनेता बने रोहित राज, अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म “मिस्ट्री ऑफ द टैटू” में आएंगे नज़र

मुंबई। फिल्मों में अभिनय का शौक एक ऐसा जुनून होता है कि किसी और क्षेत्र में काम करने वाला इंसान भी अपने प्रोफेशन को त्याग कर बॉलीवुड जगत में आ जाता है। इसका ताजा उदाहरण हैं रोहित राज (Rohit Raj) जो एक आईटी इंजीनियर रहे हैं मगर अब वह अपना फ़िल्म डेब्यू करने को तैयार हैं। अपने सपने को जीते हुए रोहित राज फिलहाल अपनी पहली फीचर फिल्म “मिस्ट्री ऑफ द टैटू” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

रोहित राज

इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में अर्जुन रामपाल, मनोज जोशी, डेजी शाह और अमीषा पटेल भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। इन दिनों रोहित लंदन में इस अनूठे सब्जेक्ट वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक बैरिस्टर की भूमिका अदा कर रहे हैं। उनका किरदार अपनी गजब की बुद्धिमानी से दो दशक पुराना हत्या का एक उलझा हुआ मामला हल करता है।

मां-बाप बच्चों के मालिक बनने की कोशिश न करें

हेल्थ व फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहने वाले और मिक्स मार्शल आर्ट्स सीख रहे रोहित राज काफी भाग्यशाली हैं कि उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में अर्जुन रामपाल जैसे मंझे हुए अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और उनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला। रोहित कहते हैं “फ़िल्म के मेरे सभी साथी कलाकार बहुत अच्छे हैं। खासकर अर्जुन सर ने शूटिंग के दौरान मेरा बहुत सपोर्ट किया। वह जितने काबिल एक्टर हैं उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं।”

बचपन से ही बड़े पर्दे पर खुद को देखने की ललक लिए रोहित राज अब अपने ख्वाब को हकीकत में बदलता देखकर काफी उत्साहित हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहित ने कई टीवी धारावाहिकों और विज्ञापन फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है।

रोहित राज ने अभिनय शैली को सीखने समझने के लिए बाकायदा एक्टिंग की विशेष तकनीक का प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने मुम्बई में बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल और पांडिचेरी के आदिशक्ति थिएटर आर्ट्स से अदाकारी की बारीकियों को सीखा है, यही वजह है कि सेट पर वह बिल्कुल नए कभी नहीं लगे। मोनार्क ग्रुप और महादेवन गणेश द्वारा निर्मित फ़िल्म मिस्ट्री ऑफ द टैटू” क्लैरसी साथप्पन द्वारा निर्देशित है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...