Breaking News

Mohabbatein फिल्म की संस्कारी ‘किरण’ को अब पहचानना मुश्किल , इस तरह आई नजर

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज हैं जो बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए और उन्हें उन फिल्मों से एक पहचान और फेम भी मिला; इसके बावजूद वो हिट स्टार नहीं कहला पाए! ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में आज हम बात कर रहे हैं जिन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) से बॉलीवुड में कदम रखा था.

बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड इस हसीना ने काम तो अच्छा किया लेकिन उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी और फेम नहीं मिला. मोहब्बतें में एक संकसरी लड़की का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उनके बोल्ड अवतार में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल था.

इस वीडियो में आप प्रीति झंगियानी को देख सकते हैं. ओटीटी प्ले चेंजमेकर्स अवॉर्ड्स में प्रीति काफी समय बाद नजर आईं; एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए एक हॉट रेड ड्रेस का चुनाव किया था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रीति ने एक शिमरी, नूडल-स्ट्रैप रेड ड्रेस पहनी हुई है जिसमें एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. प्रीति को इस लुक में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है.

अगर आप अब तक नहीं गेस कर पाए हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं और वो कौन थीं जिन्होंने मोहब्बतें में ‘किरण’ का किरदार निभाया था तो बता दें कि यहां एक्ट्रेस और मॉडल प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) की बात हो रही है. फिल्म में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली ये हसीना अब 22 साल बाद काफी अलग दिखती हैं. हाल ही में प्रीति एक इवेंट में नजर आई थीं और उनका लुक काफी सेक्सी था.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...