Breaking News

वह बचकाना हरकत थी लेकिन…’, शाहरुख खान के साथ ‘डर’ के सेट पर हुए मतभेद पर खुलकर बोले सनी देओल

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। फिल्म की सफलता ने उनकी जिंदगी में बहुत अच्छे बदलाव किए हैं। पहली बार फिल्म की स्क्रीनिंग पर देओल परिवार साथ दिखा था।

वहीं, शाहरुख खान के साथ उनके वर्षों पुराने मतभेद भी दूर हो गए थे। अब सनी देओल ने एक बार फिर साल 1993 में आई फिल्म ‘डर’ के सेट पर शाहरुख के साथ अपने मनमुटाव को याद किया। ‘डर’ के क्लाइमेक्स से असहमत होने के बाद सनी ने 16 साल तक शाहरुख से बात नहीं की। सनी ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि क्लाइमेक्स को लेकर निर्देशक यश चोपड़ा के साथ उनकी तीखी बहस हुई थी और उन्होंने गुस्से में आकर अपनी पैंट फाड़ दी थी। उन्होंने कहा कि ‘डर’ के साथ उनका मुद्दा यह था कि फिल्म में खलनायक का महिमामंडन किया गया था और वह इससे अनजान थे।

हालांकि, पिछले हफ्ते सनी देओल ने शाहरुख खान को न केवल ‘गदर 2’ की सफलता की पार्टी में आमंत्रित करके, बल्कि कैमरे के सामने उनके साथ पोज देकर इस विवाद पर विराम लगा दिया। अभिनेताओं को गले मिलते हुए देखा गया। इस प्रकार प्रशंसकों को आश्वासन दिया गया कि वे अतीत से आगे बढ़ चुके हैं और अब एक अच्छा बंधन साझा करते हैं। आप की अदालत में पिछले झगड़े के बारे में बोलते हुए सनी ने कहा कि यह उनका ‘बचपन’ था और आज वह और ‘जवान’ अभिनेता एक अच्छा बंधन साझा करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले भी कई बार बात की है और कई चीजों पर चर्चा की है।

About News Desk (P)

Check Also

सूरज पंचोली एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में आएंगे नज़र जो एक योद्धा पर आधारित बायोपिक होगी

अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) बॉलीवुड में एक दमदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे ...