Breaking News

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, जाने क्या है पुरा मामले

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचीं हैं।

बॉयफ्रेंड ने भेजी महीनों पहले खर्चों की लिस्ट बिल देख गर्लफ्रेंड का…लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जैकलीन सुबह करीब 10 बजे अपने वकीलों प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे के साथ कोर्ट पहुंची। बताया जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के दौरान अभियोजन पक्ष अपनी दलीलें कोर्ट के सामने रखेगा।

इससे पहले नवंबर में दिल्ली की एक अदालत ने जैकलीन को ये कहते हुए #जमानत दे दी थी कि जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था, यह जमानत देने का मामला बनता है। अभियोजन पक्ष की ओर से आरोप बिंदु पर बहस तैयार करने के लिए समय मांगे जाने के बाद 24 नवंबर को दिल्ली की अदालत ने मामले में बहस 12 दिसंबर के लिए स्थगित कर दी थी।

शरीर को डिहायड्रेड होने से बचाता है यह चीज ब्लड प्रेशर के मरीजों के लिए वरदान

विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने उन्हें दो लाख रुपये के निजी मुचलके पर इस शर्त पर राहत दी कि वह अदालत की पूर्व अनुमति के बिना देश से बाहर नहीं जाएंगी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछे जाने पर जैकलीन फर्नांडीज को भी जांच में शामिल होने का निर्देश दिया गया था। बाद में निजी मुचलका भरने पर वह संक्षिप्त कार्यवाही के दौरान अदालत के समक्ष पेश भी हुईं।

इस बीच, अभिनेत्री नोरा फतेही कथित कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और सहयोगियों के खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में अपने बयान की नए सिरे से रिकॉर्डिंग के लिए शुक्रवार को ईडी के सामने पेश हुईं।

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस ...