Breaking News

सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर बुरी फंसी जैकलीन फर्नांडिस, ऐसे संभाल रही हैं खुद को

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  इन दिनों सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद से चौतरफा मुसीबतों का सामना कर रही हैं. हाल ही सुकेश संग उनकी प्राइवेट तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर लोगों से एक अपील भी की थी.

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों स्प्रिचुअल किताबें पढ़ रही हैं. उन्हें डायरी लिखना, विचारों को पन्नों पर उतारना उन्हें पसंद है. वह हमेशा से स्प्रिचुअल रही हैं. ऐसे में वह अपने मान्सिक संतुलन के लिए जर्नलिंग भी कर रही हैं.

इसमें लिखा था, ‘इस देश और इसके लोगों ने हमेशा मुझे जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस समय एक कठिन दौर से गुजर रही हूं लेकिन मैं हूं मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे. इसी भरोसे के साथ मैं अपने दोस्तों से अनुरोध करूंगी कि वो ऐसी कोई भी फोटो स्प्रैड न करें जो मेरी प्राइवेसी को प्रभावित करे. आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी. धन्यवाद.’

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...