Breaking News

जाह्नवी को अब है बच्चे की चाहत, सोशल मीडिया पर खुलेआम कही ये बात

बॉलीवुड की जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और मशहूर एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना से खुद को सेफ रखने के लिए वो घर पर हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल में जाह्नवी सोशल मीडिया पर तब चर्चा में आ गईं, जब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया और वो एक बात कुबूल कर ली, जिससे उनके फैंस हैरान हो गए.

बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-   यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा. अब अपने खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखे इस कैप्शन ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया और जब कुछ समझ नहीं आया तो सवाल जवाब भी शुरू हो गए.

जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी और उनकी बेस्टफ्रेंड तनीषा संतोषी ने लिखा, कौन बच्चा? क्या तुम बच्चा चाहती हो. इस पर जाह्वी कपूर ने रेप्लाई किया, हां .

सोशल मीडिया पर इन दोनों दोस्तों की बातचीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जाह्नवी की इस खूबसूरत तस्वीर पर कई सेलेब्स भी कॉमेंट कर रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर के घर में काम करने वाले तीन लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे, जिसके चलते उनका पूरा परिवार चर्चा में था. वहीं, बोनी कपूर ने हाल ही में काम करने वाले तीनों लोगों के ठीक होने की जानकारी भी दी थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...