Breaking News

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर हुआ लांच , इस नए लुक में नजर आई पूजा हेगड़े

लमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में लॉन्च किया गया। लॉन्चिंग इवेंट में पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे कई सितारे मौजूद रहे।

इवेंट के दौरान सलमान खान ने पलक तिवारी की रिलेशनशिप के बारे में बात छेड़ी और ऐसा माना जा रहा है कि बातों-बातों में उन्होंने पलक और इब्राहिम अली खान (सैफ अली खान के बेटे) की रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि क्या सलमान खान पलक तिवारी के प्यार में पड़ने को लेकर हिंट दे रहे थे या फिर यह महज एक तंज भर था। बता दें कि सलमान खान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan श्वेता तिवार की बेटी पलक तिवारी का फिल्म इंडस्ट्री में ऑफिशियल डेब्यू है। इससे पहले वह कुछ म्यूजिक वीडियोज में काम करती नजर आ चुकी हैं। पलक के अलावा यह शहनाज गिल की भी पहली फिल्म है।

ऐसी खबरें थीं कि पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं। हुआ यूं कि इस इवेंट के होस्ट एक-एक करके सभी कलाकारों को इंट्रोड्यूज कर रहे थे। इसी दौरान जब पलक तिवारी को बुलाया गया तो उनकी होस्ट के साथ थोड़ी सी टक्कर हो गई और वह स्टेज के किनारे से तकरीबन गिरते-गिरते बचीं। इस पर हाजिर जवाब सलमान खान कमेंट करने से नहीं चूके और फौरन कहा- वो ऑलरेडी गिर चुकी हैं।

 

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...