Breaking News

सलमान से भिड़े जॉन, बदली गई ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) बहुत जल्द फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) में नजर आने वाले हैं. फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं. इस बीच फिल्म की रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है. जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया है. आपको बता दें, ये फिल्म पहले ईद के बाद यानी 14 मई को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म को 13 मई यानी ईद के दिन रिलीज करने की योजना बनाई गई है.

जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) भी रिलीज होने वाली है. जिस वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया है. अब ‘राधे’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ साथ में एक ही दिन रिलीज होगी. जॉन अब्राहम ने अब से कुछ देर पहले अपनी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. इस पोस्टर पर फिल्म की नई रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा ” ईद पर सत्या बनाम जय लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल! इस फिल्म के पोस्टर में हमें 2 जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं. जिस वजह से कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम का दोहरा किरदार भी हो सकता है.

मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी सहित कई सितारे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह साल 2018 में आई एक्शन ड्रामा ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं. कुछ दिन पहले दिव्या अपने इंस्टाग्राम पर जॉन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में एक्ट्रेस ने सफेद साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

वहीं, जॉन अब्राहम ने कुछ समय पहले सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था-‘जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है.’ ‘सत्यमेव जयते 2’ को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

About Ankit Singh

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...