Breaking News

जायसवाल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष के प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

गोरखपुर। गोण्डा शहर के बहराइच रोड जानकी नगर स्थिति किशोर जायसवाल के आवास पर जायसवाल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजितेश जायसवाल का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की जयसवाल सामाज के युवाओं को आगे आकर सामाज के लिए कार्य करना होगा।

उन्होंने कहा, सामाज में बहुत से ऐसे कार्य है जो करना चाहिए जिससे अपने जो लोग पिछे है वह आगे बढ़ सकें। इसके लिए सामाज के युवाओं को एकत्र होकर संगठन के साथ मिलकर करना होगा। कई जगहों पर देखा गया ही सामाज के लोगों पर कोई परेशानी आती है तो सामाज के लोग सहयोग नहीं करते, जिससे अपने लोगों पर दबाव बढ़ जाता है पर जहाँ सामाज के साथी सहयोग करते है और एकत्र होकर पंहुचते हैं वहां सामाजहित का काम हो जाता है। समाज में अगर किसी को कोई परेशानी हो तो सामाज को एकत्र होकर मदद करनी चाहिए। जायसवाल समाज के युवाओं को आगे आकर सामाज के लिए कार्य करना होगा।

वहीं जायसवाल युवा मंच जिलाध्यक्ष दुर्गेश जायसवाल ने बताया हम युवा एक होकर सामाज और अपने संगठन हित के लिए काम करेगें। कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम संयोजक किशोर जयसवाल ने कहा कि सामाज और अपने लोगों की जहाँ जैसी मदद होगी हम मिलकर करेगें और अपने संगठन व सामाज को आगे बढ़ायेगें।

कार्यक्रम के दौरान पवन जयसवाल, अमित जायसवाल, जय किशन जयसवाल, सुधीर जायसवाल, बंशी लाल जायसवाल, अनिल जायसवाल, अयुश जायसवाल, आलोक, गायत्री जायसवाल, डॉ. संदीप जायसवाल, राजेश कुमार जायसवाल, पत्रकार घनश्याम, अंकित, लकी जायसवाल, राजकुमार, मनोज जायसवाल समेत जायसवाल समाज के अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...