सत्येन्द्र-अम्रपाली स्टारर फिल्म “बिटिया हई महान बाबुल के अभिमान’ का भव्य मुहूर्त मुंबई के कृष्णा स्टूडियो में सम्पन्न

देश में बढ़ते कोरोना मामलो के बीच देश अनलॉक मोड पर है। जिससे जीवन की गति धीरे धीरे पटरी पर आती नजर आ रही है। इसका असर हमारे भोजपुरी सिनेमा पर भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच सत्येन्द्र-अम्रपाली प्रेमी दर्शकों के लिए मुंबई से एक अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है। बीते दिन माता जी इंटरप्राइजेज व सत्येन्द्र-अम्रपाली स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘बिटिया हई महान बाबुल के अभिमान’ का शुभ मुहूर्त पिछले दिनों गोरेगांव (मुम्बई) स्थित कृष्णा ऑडियो स्टूडियो में सम्पन्न हुआ।

इस खास मौके पर वहाँ उपस्थित सभी अतिथि गणो ने नई फिल्म के लिए अभिनेता सतेन्द्र सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएँ एवं बधाई दी। फिल्म के लीड रोल में पावर स्टार अभिनेता सत्येन्द्र सिंह और सुपरस्टार अभिनेत्री अम्रपाली दूबे अभिनय करती नजर आएंगी। ये फिल्म पारिवारिक व समाजीक बेस्ड फिल्म है, जो इसके टाइटल से पता चल रहा है। फिल्म बेटी के महत्व को समाज में दर्शाने के लिए बनाई जा रही है। जो आज कल समाज में कहीं गुम सी हो गई है।

फिल्म माता जी इंटरप्राइजेज के बैनर तले बनेगी तथा इसके निर्माता रामा देवी व वीरेन्द्र कुमार व निर्देशक जगदीश सिंह है। तो वही गीत-सच्चिदानंद ‘कवच’ और राजपति चतुर्वेदी ‘पागल’, संगीत-अमन श्लोक, कहानी-केशव राठौड़ की है। आप सभी को बता देना चाहता हूँ की निर्देशक जगदीश सिंह ने मुहुर्त के समय ही फिल्म के लोकेशन और शूटिंग की तारिख आउट कर दिये है। बताते चले की फिल्म बिटिया हई महान बाबुल के अभिमान की शूटिंग दिसम्बर के प्रथम सप्ताह से जौनपुर व इसके आसपास के कर्ण प्रिय लोकेशनो पर की जाएगीतथा इसके गाने भी जौनपुर की खुबसुरत और मनमोहक वादियो मे फिल्माया जाएगा। जो दर्शकों के दिलो पर अपनी एक अलग छाप छोड़ेगी।

फिल्म के निर्देशक जगदीश सिंह की माने तो फिल्म की अधिकांश कहानी अभिनेता सतेन्द्र सिंह और अम्रपाली दूबे के साथ समाजीक मुद्दों पर कैन्द्रित रहेगी। सत्येन्द्र के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो सत्येन्द्र सिंह इन दिनों लीग से हट कर फिल्म कर रहे हैं। अभिनेता सतेन्द्र ज्यादातर अपनी फिल्मे समाजीक मुद्दों पर करना पसंद करते हैं जो इन्हे दूसरो से अलग बनाता है.

Loading...

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता सतेन्द्र सिंह ने बताया की मैं अपनी नई फिल्म बिटिया हई महान बाबुल के अभिमान को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। क्योंकि मुझे फिल्म का कांसेप्ट व मोरल बहुत पसंद आया, बहुत कम ही ऐसी फिल्म होती है इसका कांसेप्ट समाज में एक उद्देश्य लेकर आता है। हम इस फिल्म में कांसेप्ट पर काम करेंगे, जिससे दर्शकों मे एक अच्छा मैसेज जाएगा।

निर्देशक जगदीश सिंह ने बताया की फिल्म का प्री प्रोड्क्सन लगभग पुरा हो चुका है, अब बस शूट करने की देरी है। आप सभी को बताते चले की अभिनेता सतेन्द्र सिंह इससे पहले आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं लेकिन इस साल के शुरुआत में आई उनकी बहुचर्चित फिल्म पावर ऑफ दहसत में वह एक अलग ही अभिनय करते नजर आये थे l ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी l

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अनन्या पांडे के जन्मदिन पर पिता चंकी पांडे ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *