Breaking News

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी पंचायत चुनावों में भी लेगी भाग

बिधूना/औरैया। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी की बैठक बिधूना कस्बे में बुधवार को आयोजित हुई इसमें पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ ब्रजेश सिंह राजावत का जन्म दिवस मनाए जाने के साथ पार्टी द्वारा संभावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में भी बढ़-चढ़कर भाग लेने का ऐलान किया गया।

इस मौके पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ माधवेंद्र सिंह बैस ने कहा कि पार्टी संभावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में मजबूती से अपने प्रत्याशी उतारेगी साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में भी बेहतर सफलता के लिए रणनीति बनाने के गांव-गांव लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने के प्रयासों में जुटेगी। इस मौके पर जिला महासचिव कुलदीप सिंह पुंडीर ने कहा कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी जनता कीसमस्याओं के खिलाफ संघर्ष कर रही है और इसी का परिणाम है कि समूचे उत्तर प्रदेश में पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव बृजेश सिंह राजावत का जन्म दिवस मनाने के साथ मिठाई वितरित की गई। कार्यक्रम में प्रमेंद्र भदोरिया रोहित राजपूत कोमल सिंह अमित राजपूत बंटू सिंह सुशील सिंह इमरान खान सम्राट कश्यप रवि बाजपेई अमरेंद्र राजपूत आदि पार्टी के प्रमुख नेता मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...