Breaking News

भाजपा सरकार में हो रहा व्यापारियों का उत्पीड़न, व्यापारी परेशान: विपिन गुप्ता

दिबियापुर/औरैया। बीजेपी की भ्रष्ट सरकार में सबसे ज्यादा व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ है यह बात नगर की एक बैठक में कार्यकर्ताओं से कही। सपा व्यापार प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता ने नगर के बेला रोड पर आयोजित एक बैठक को सम्भोधित करते हुये कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर मुझे जो जिले का दायित्व सौंपा गया है उस दायित्व को व्यापारियों के साथ खड़ा होकर उनकी समस्याओं में शामिल होंगे औऱ तन, मन, धन से व्यापारियों का पूरा सहयोग करूँगा। अगर जरूरत पड़ी तो मेरा संगठन व्यापारियों के हित के लिए वह संघर्ष भी करेगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की भ्रष्ट सरकार में सबसे ज्यादा व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ है और व्यापार चौपट हो गया जिससे व्यापारी वर्ग परेशान है । उंन्होने व्यापारियों से आग्रह किया कि वह आने वाले 2022 में विधानसभा चुनाव में सपा की सरकार बनाकर अखिलेश यादव को उप्र का मुख्यमंत्री बनाये।

इससे पूर्व सपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता ने संगठन का विस्तार करते हुए ब्रजेश सिंह को जिला उपाध्यक्ष ,प्रदीप गुप्ता जिला कोषाध्यक्ष, सौरभ यादव व सचिन सिंह को जिला सचिव एवम सोनु पाल को दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष व मनीष दोहरे को विधानसभा उपाध्यक्ष दिबियापुर व धीरज सिंह, सुमित कुमार, अमित कठेरिया को दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र का सचिव की जिम्मेदारी सौंपकर उनको दायित्व सौंपकर संगठन को मजबूत बनाने के निर्देश दिए।

बैठक में संजू यादव पूर्व सभासद, सभासद प्रतिनिधि कल्लु बाथम, सत्यम तिवारी, गोविंद राजपूत, मोहित पाल, ब्रजेश सिंह, अनूप कुमार, सन्नी पाल, मनीष कुशवाहा, सर्वेश कठेरिया आदि लोगो ने जिलाध्यक्ष का मालार्पण कर स्वागत किया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...