Breaking News

पीड़ित पति ने अपनी पत्नी व ससुराली जनों से जान माल की सुरक्षा की लगाई गुहार

बिधूना/औरैया। अछल्दा कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते हुए पत्नी ससुराली जनों व उसके प्रेमी से अपनी जान माल की सुरक्षा किए जाने की पुलिस से गुहार लगाते हुए न्याय न मिलने पर इसके खिलाफ आत्महत्या पर मजबूर होने का निर्णय लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम भैसोल के मूल निवासी बीरेंद्र कुमार की शादी लगभग 20 वर्ष पूर्व पिंकी देवी पुत्री श्याम सिंह निवासी भरथना के साथ हुई थी। वह अपनी बिक्की से कपड़े की फेरी लगाकर परिवार चलाता था। और वह अछल्दा कस्बे के मोहल्ला हरी गंज में किराए पर रहता था।वीरेंद्र कुमार ने अछल्दा थाना पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग दिनेश चंद्र निवासी पैतुआ थाना अछल्दा के साथ चल रहा था।

इस बात की शिकायत उसके द्वारा अपने ससुर श्याम सिंह से की गई तो वह भी उल्टा उसे ही धमकाने लगे और इसी के चलते उसका ससुर उसकी पत्नी को अपने साथ ले जाने के साथ घर में रखा नगदी जेवरात सामान सभी कुछ लोडर में भरकर ले गए। जब उसने अपने ससुर के यहां शिकायत की तो ससुर ने उसे धमकाने के साथ उसकी विक्की भी छीन ली। पीड़ित ने कहा है कि यदि उसे न्याय ना मिला तो वह इसके खिलाफ आत्महत्या को मजबूर हो सकता है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादी में लाइटिंग के करंट से दो किशोरों की मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां

सुल्तानपुर:  सुल्तानपुर के धनपतगंज थानाक्षेत्र के पियरापार गांव मे रविवार की देर रात विवाह के ...