Breaking News

शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी, जरुर पढ़े

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही एक बिग बजट फिल्म वाली कॉमिक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म (Comic Action-Thriller) में नजर आ सकते हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2 नवंबर यानी अपने बर्थ डे के मौके पर यह कहा था कि वे फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी घोषणा की थी कि वे अब एक ऐसी स्क्रिप्ट साइन करेंगे जो न सिर्फ उन्हें मेजदार लगे बल्कि ऑडियंस को भी पसंद आए।

फिलहाल मिरर को मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को वो फिल्म मिल गई है जिसकी उन्हें तलाश थी। शाहरुख खान ने यह जानकारी दी थी कि उनकी आने वाली फिल्म कूल एक्शन वाली होगी। साथ ही यह फिल्म बड़े बजट वाली एक कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर राज निदीमोरू और कृष्णा डीके होंगे।

आपको बता दें कि डायरेक्टर राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की जोड़ी इससे पहले राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का हिस्सा रह चुके हैं। साथ ही दोनों की जोड़ी ने क्राइम कॉमिडी ड्रामा ‘शोर इन द सिटी’ और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ में भी साथ काम किया है।

खबर के मुताबिक डायरेक्टर की इस जोड़ी ने शाहरुख खान को फिल्म की कहानी सुना दी है और शाहरुख खान को यह कहानी काफी पसंद भी आई है। खबर यह भी है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म को साइन भी कर दिया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...