गोरखपुर में कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या हुई 206

गोरखपुर। जिले में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के कुल 123 नमूनों की जांच हुई।जिसमें 113 नेगेटिव व 10 पॉजिटिव पाए गए। इनमें तीन उरुवा, चार बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज तथा बेलघाट, खजनी व तारामंडल स्थित वसुंधरा एनक्लेव के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इस तरह से जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 206 हो गई है। इसमें से 113 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। आठ लोगों की मौत हो चुकी है। 85 का इलाज चल रहा है।

सीएमओ गोरखपुर ने बताया कि उरुवा के पीपल्लवी बुजुर्ग निवासी 35 व 26 वर्षीय युवक 11 जून को दिल्ली से आए हैं। यही के भताड़ी गांव निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति तीन जून को दिल्ली से आए हुए हैं। इसके अलावा बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के चार लोग संक्रमित लोगों के संपर्क में आने की वजह से पॉजिटिव पाए गए हैं। एम्स में काम करने वाला एक 48 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिला है। वह शहर के तारामंडल स्थित वसुंधरा एनक्लेव के 22 नंबर ब्लॉक का निवासी है।

Loading...

इसके अलावा बेलघाट व खजनी के एक- एक व्यक्ति में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने बताया जो भी संक्रमित पाए गए हैं, उन सभी के गांव व कॉलोनी को सील कर सैनिटाइज करने का निर्देश दिया गया है। उनके संपर्क वाले लोगों की तलाश की जा रही है। एक- एक व्यक्ति के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वीरांगना समारोह में सम्मानित हुई सारिका दुबे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चन्दौली। पन्ना धाय स्मृति सेवा न्यास द्वारा संयुक्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *