Breaking News

जवान ने BOX OFFICE पर धीमी की गदर 2 की कमाई की रफ्तार, क्या तोड़ पाएगी बाहुबली 2 का हिंदी रिकॉर्ड

एंटरटेनमेंट डेस्क. सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की कमाई अब धीरे-धीरे धीमी पड़ती जा रही है। दरअसल, अब दर्शक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) देखने की तैयारी कर रहे है, जिसकी एडवांस बुकिंग पहले से ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

Sacnilk.com की रिपोर्ट की मानें तो गदर 2 ने सोमवार के बाद मंगलवार को 2.6 करोड़ रुपए की ही कमाए की। बता दें कि डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म अबतक 506.27 करोड़ रुपए कमा चुकी है। चौथे रविवार को फिल्म ने 500 का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म का टारगेट पठान और बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन की कमाई को क्रॉस करना है।

क्या गदर 2 तोड़ पाएगी इन 2 फिल्मों का रिकॉर्ड

सनी देओल की फिल्म गदर 2 की कमाई अब ढीली पड़ने लगी है। हालांकि, फिल्म का लक्ष्य शाहरुख खान की फिल्म पठान (543 करोड़) और एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन (510.99 करोड़) के हिंदी संस्करण को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ना है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गदर 2 ऐसा करने में सफल हो पाएगी या नहीं, क्योंकि गुरुवार 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हो रही है और ऐसे में अब गगर 2 को सर्वाइव करना मुश्किल होगा।

गदर 2 ने पहले दिन कमाए थे 55 करोड़ रुपए

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने पहले ही दिन 55 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म एग्जीबिटर अक्षय राठी ने बताया था कि जिस रास्ते पर गदर 2 चल रही है, उसे देखते हुए ये न केवल पठान, बल्कि किसी भी रिकॉर्ड को पीछे सकती है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने भी कहा था कि गदर 2 के पठान को मात देने की लगभग 95 प्रतिशत संभावना है। गदर 2 की सफलता और 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर कलाकारों और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों को बधाई देते हुए अनिल शर्मा ने सोमवार को ट्वीट किया था- “दिल झूम झूम जाएगा.. 500+ करोड़। गदर गदर ..गदर.. #GADAR2 बधाई।” उन्होंने शनिवार को फिल्म की स्टारकास्ट से सजी एक पार्टी भी रखी थी, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...