Breaking News

आत्मबल और आत्मविश्वास से भरपूर हैं प्रियंका चोपड़ा, इतनी मुश्किलों को बाद मिली फ़िल्मी करियर में सफलता

बर्फी, मैरी कॉम और दिल घड़कने दो जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों तक पहुंचने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का आज 37वां जन्मदिन है। इनका जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर, बिहार में हुआ था।

हाजिरजवाबी और कई राउंड्स में जजेस को इंप्रेस करने के बाद प्रियंका ने आखिरकार साल 2000 की मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल कर ही लिया. मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका की अगली मंज़िल बॉलीवुड थी. साल 2003 में सनी देओल की हीरो- द लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई के साथ उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. हालांकि फिल्म की मेन हीरोइन प्रीती ज़िंटा थीं.

प्रियंका चर्चा में आईं इसी साल रिलीज़ हुई अपनी दूसरी फिल्म अंदाज से. इस रोमेंटिक फिल्म में उनके हीरो अक्षय कुमार थे. इसके बाद प्लान, किस्मत और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों से प्रियंका को इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा. हिट फिल्म मुझसे शादी करोगी में वो अक्षय कुमार और सलमान की हीरोइन थीं.

इनके पिता का नाम अशोक चोपड़ा और माता का नाम मधु चपोड़ा है। इनके पति का नाम निक जोनस है। वैसे तो इन्हें किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी हम बता दें कि इन्हें पिग्गी चॉप्स, सनशाइन, मिमी, पीसी के नाम से भी जाना जाता है।

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही लारा दत्ता ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *