Breaking News

श्रीजिता डे और माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में रखा शादी का रिसेप्शन

अपने लेटेस्ट शो शैतानी रस्मे के व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से एक दिन की छुट्टी लेकर श्रीजिता डे अपने पति माइकल के साथ शादी के रिसेप्शन के लिए कोलकाता पहुची।

श्रीजिता डे और माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में रखा शादी का रिसेप्शन

श्रीजिता डे और उनके जर्मन बॉयफ्रेंड की शादी पिछले साल 1 जुलाई को हुई थी लेकिन किसी न किसी कारण से वे कोलकाता नहीं जा पा रहे थे और वहां दोस्तों और परिवार के साथ जश्न नहीं मना सके थे। श्रीजिता की स्थिति को ध्यान में रखते हुए उनके माता-पिता उसकी मदद के लिए आगे आए।

👉🏼कंगना पर की गई टिप्पणी पर नेहा सिंह राठौर ने दी प्रतिक्रिया, महिला आयोग पर खड़े किए सवाल

श्रीजिता डे ने अपने कोलकाता शादी के रिसेप्शन के बारे में बात करते हुए कहा, मेरी मां जनवरी 2024 से इस रिसेप्शन की तैयारी कर रही थी और उन्होंने और मेरे बाबा ने हमारे कोलकाता शादी के रिसेप्शन के लिए सभी व्यवस्थाएं कीं। कोलकाता में बसे हमारे करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक बहुत ही सिम्पल लेकिन एलिगेंट समारोह था।

श्रीजिता डे और माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में रखा शादी का रिसेप्शन

श्रीजिता डे अपनी शादी के रिसेप्शन से कुछ ही दिन पहले शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं थी। श्रीजिता के किरदार को शो में अचानक से लाया गया था इस वजह से वह लंबे समय तक शूटिंग कर रही थी। उनके दृश्यों में हाई एनर्जी और जोरदार अभिव्यक्ति की आवश्यकता होती है, जिससे कभी-कभी उन्हें एनर्जी की कमी महसूस होती है।

About Samar Saleel

Check Also

चुनाव के समय कांग्रेस के लिए माई-बाप है जनता, बाद में पहचानते नहीं- योगी आदित्यनाथ

• मुख्यमंत्री योगी ने आंवला लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को किया संबोधित ’• बोले, ...