Breaking News

जाह्नवी कपूर अपने एक्स के साथ हुई स्पॉट, यूजर्स ने दिया ऐसा Reaction

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ये रोज अपने फैंस के लिए नए-नए लुक्स में फोटोज औ रील्स शेयर करती हैं. लोगों को इनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में भी बहुत ज्यादा दिलचस्पी है. ये कई बार शिखर पाहरिया के साथ रिलेशनशिप के चलते भी खबरों में बनी रहती हैं. अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर अपने एक्स शिखर पाहरिया के साथ स्पॉट की गई हैं. दोनों ने एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया था. हालांकि इन्होंने कभी भी अपनी रिलेशनशिप कन्फर्म नहीं की थी.


दिल्ली में शिखर और जाह्नवी कपूर साथ में एक फैशन शो में गए थे. इन दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि “क्या तुम लोग वापस एक साथ हो?” वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, “आप दोनों को फिर से साथ देखकर खुशी हुई.”

इंवेट में जाह्नवी कपूर beige bodycon आउटफिट में नजर आई. इसके साथ उन्होंने एक लूस ओवरसाइज ड्रेस पियर किया हुआ था. जाह्नवी कपूर अगल साल फिर से वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ Mr & Mrs Mahi में भी नजर आएंगी.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...