Breaking News

गुड न्यूज़ भारत में इस दिन लॉन्च होगा Phantom X2 5G, जाने कीमत और फीचर्स

टेक्नो (Tecno) ने अपने लेटेस्ट Phantom X2 5G को लेकर जल्द ही भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। MediaTek Dimensity 9000 SoC द्वारा संचालित टेक्नो फैंटम X2 को कुछ दिन पहले UAE में पेश किया गया था। टेक्नो फैंटम X2 में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले है और इसमें 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

Tecno Phantom X2 5G Launch Date in India

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने ट्विटर पर टेक्नो फैंटम X2 5G के आगामी भारत लॉन्च के बारे में एक टीज़र साझा किया। स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 2 जनवरी से अमेज़न के माध्यम से शुरू होगी और यह 9 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। हालाँकि, टेक्नो फैंटम X2 5G की सटीक लॉन्च तिथि और भारत मूल्य विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं।

Tecno Phantom X2 Availability in India

अमेजन (Amazon) ने अलग से भारत में Tecno Phantom X2 के आगमन को चिढ़ाने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक समर्पित लॉन्चिंग पेज बनाया है। 5G स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में सऊदी अरब में 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए SAR 2699 (लगभग 59,200 रुपये) के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। इसे स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन है।

Tecno Phantom X2 5G specifications

टेक्नो फैंटम X2 5G के स्पेसिफिकेशंस ग्लोबल लॉन्च से पहले ही कन्फर्म हो चुके हैं। यह एंड्रॉइड 12-आधारित HiOS 12 पर चलता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का फुल-एचडी + कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC द्वारा संचालित है, जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ है। इस फोन में 5,160mAh की बैटरी है, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

कैमरे के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) का समर्थन मिलता है। इसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल, सेकंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का शूटर है।

About News Room lko

Check Also

सोना खरीदारों को रूला रहे सोने और चांदी के दाम में गिरावट, जाने ताजा रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पिछले कई दिनों से सोना खरीदारों को रूला ...