Breaking News

सपना ने पति के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज संजय दत्त से की…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) अपने पति वीर साहू(Veer Sahu) का जन्मदिन मनाने में बिजी हैं. सपना हर साल 18 दिसंबर को अपने पति का बर्थ डे बड़े ही धूम-धाम से मनाती आई हैं. हाल ही में सपना ने वीरू के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने पति की तुलना संजय दत्त से की है. आइए जरा सपना के पोस्ट पर एक बार नजर डालते हैं.


सपना ने पती वीर साहू और अपने स्टेज Performance का वीडियो बनाकर शेयर किया है. इस वीडियो में सपना डांस करती नजर आ रही हैं. सपना कैप्शन में लिखती हैं कि ‘संजय दत्त वरगा लूक था र उस मरजाने का, दिल्ली में करता बदमाशी पक्का हारयाणे का.’ आगे सपना उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहती हैं आप वो पति हैं जिसकी हर महिला इच्छा करती है, आप वो पिता हैं हर बच्चा चाहता है, आप वो भाई हैं जिसकी हर बहन को जरूरत होती है, आप वह पुत्र हैं जिसके लिए हर मां तरसती है.

सपना चौधरी का ये वीडियो जम के वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना का अपने पति के लिए प्यार साफ दिख रह है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी सपना अपने पति के साथ फोटोज डालती रहती हैं. फैंस भी इनकी तस्वीरों को खूब पंसद करते हैं. सपना ने अपने पति वीर साहू से शादी की बात काफी लंबे समय से छुपा कर रखी थी. बिग बॉस में जाने के बाद से सपना की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...