Breaking News

Jio ने अमरनाथ यात्रियों के लिए पेश किया 102 रुपये का अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान 

लखनऊ। रिलायंस जियो अमरनाथ यात्रियों के लिए एक खासप्लान लेकर आया है। जियो ने 102 रुपए का प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रापर गए लोगों के लिए है। हर साल इस तीर्थयात्रा परहजारों की संख्या में श्रद्धालु जाते हैं। जिसे ध्यान में रखतेहुए जियो ने ये प्लान जारी किया है। इस प्लान की वैधता7 दिनों की है। जिसमें यूजर्स को विभिन्न प्रकार के लाभमिलते हैं।
प्लान में अनलिमिटेड नेशनल व लोकल वॉइस कॉलिंग
जियो के 102 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड नेशनल व लोकल वॉइस कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस, प्रतिदिन 500 एमबी डेटा मिलेगा। 500 एमबी खत्म होने के बाद यूजर्स को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान की वैधता 7 दिनों तक रहेगी। इस प्लान पर जियो प्राइम मेम्बरशिप लागू नहीं होती है,इसलिए इस प्लान में जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

अमरनाथ यात्रा के दौरान भी अपने घरवालों से 

इस प्लान को खास तौर पर श्रद्धालुओं के लिए तैयार किया  गया है, जो विभिन्न राज्यों से जम्मू कश्मीर में आते हैं। चूंकि जम्मू कश्मीर में प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए रोमिंग सुविधा पर रोक है, इसलिए देशभर से अमरनाथ यात्रा पर पहुंचे श्रद्धालुओं को मुश्किल का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालु अमरनाथ यात्रा के दौरान भी अपने घरवालों से जुड़े रहें इसके लिए जियो ने ये प्लान जारी किया है।

प्लान को विभिन्न जियो रिटेलर्स द्वारा

अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु कुछ वक्त के लिए नया लोकल जम्मू कश्मीर प्रीपेड कनेक्शन ले सकते हैं और जियो की 102 रुपए के प्लान का लाभ उठा सकते हैं। अपने नए लोकल जम्मू कश्मीर नंबर की मदद से श्रद्धालु जियो की सुविधा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान को विभिन्न जियो रिटेलर्स द्वारा एक्टिवेट किया जा सकता है और ये प्लान अमरनाथ यात्रा तक ही लागू रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

बैंक आफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वोच्च 3853 करोड़ का शुद्ध लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बैंक आफ बड़ौदा ने वित्तीय वर्ष 2022-23 की ...