Breaking News

जियो ने लॉन्च किए नए जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान

• दुनिया में पहली बार नेटफ्लिक्स किसी प्रीपेड बंडल सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च हुआ
• जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान के ग्राहकों को मिलेगा नेटफ्लिक्स का एक्सेस

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले अपने दो नए ‘जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान’ लॉन्च कर दिए हैं। 1099 रु की कीमत वाले प्लान के साथ ग्राहकों को प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 1499 रु के प्लान के साथ कंपनी प्रतिदिन 3 जीबी डेटा ऑफर कर रही है। दोनो ही प्लान्स की वैलिडिटी 84 दिन की है। हालांकि चुनिंदा जियो पोस्टपेड और जियो फाइबर प्लान पर नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन पहले से ही उपलब्ध है, लेकिन यह पहली बार है कि प्रीपेड प्लान पर नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन उपलब्ध होगा।

जियो ने लॉन्च किए नए जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान

दुनिया में पहली बार नेटफ्लिक्स को बंडल टेल्को प्रीपेड प्लान के माध्यम से लॉन्च किया गया है। इस लॉन्च के साथ ही जियो के 40 करोड़ से अधिक प्रीपेड ग्राहकों को नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन वाले प्लान चुनने का विकल्प मिल जाएगा। नेटफ्लिक्स के साथ, ग्राहक अपने मोबाइल डिवाइस पर कभी भी, कहीं भी, हॉलीवुड से बॉलीवुड, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों और लोकप्रिय टीवी शो देख पाएंगे। दोनों ही प्लान्स को जियो के अन्य प्लान्स की तरह ऑनलाइन या ऑफलाइन रिचार्ज की सुविधा ग्राहको को मिलेगी।

👉श्रीराम की पावन धरा पर छात्रों ने जानी घर-घर पानी पहुंचाने की कहानी

लॉन्च के मौके पर जियो प्लेटफ़ॉर्म्स लिमिटेड के सीईओ, किरण थॉमस ने कहा, हम अपने ग्राहकों के लिए विश्व स्तरीय सेवाएं लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे प्रीपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स बंडल का लॉन्च हमारे संकल्प को प्रदर्शित करने का एक और कदम है। नेटफ्लिक्स जैसे वैश्विक साझेदारों के साथ हमारी साझेदारी मजबूत हुई है और साथ मिलकर हम बाकी दुनिया के अनुसरण के लिए ‘उपयोग के मामले’ तैयार कर रहे हैं।

जियो ने लॉन्च किए नए जियो-नेटफ्लिक्स प्रीपेड प्लान

नेटफ्लिक्स के APAC पार्टनरशिप के उपाध्यक्ष, टोनी ज़मेक्ज़कोव्स्की ने कहा, हम जियो के साथ अपने संबंधों का विस्तार करके रोमांचित हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने कई सफल लोकल शो, वृत्तचित्र और फिल्में लॉन्च की हैं जिन्हें पूरे भारत में दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। जियो के साथ हमारी नई प्रीपेड बंडल साझेदारी, ग्राहकों को भारतीय कंटेंट के साथ-साथ दुनिया भर के कंटेंट तक पहुंच प्रदान करेगी।

ग्राहक चाहे तो नेटफ्लिक्स ऐप को कई डिवाइस पर डाउनलोड कर सकता है और समान लॉगिन क्रेडेंशियल के साथ उपयोग कर सकता है। किंतु एक बार में केवल एक ही डिवाइस पर इसे देखा जा सकेगा। 1499 रु वाले प्लान में नेटवफ्लिक्स को टीवी या लैपटॉप जैसी किसी बड़ी स्क्रीन पर भी स्ट्रीम किया जा सकेगा।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...