Breaking News

Jio phone: 699 रुपए वाला ऑफर 1 महीने और बढ़ा, सीधे 800 रुपए बचाने का मौका

लखनऊ। ग्राहकों की भारी मांग पर जियो ने जियो फोन का 699 रुपए वाला दिवाली ऑफर 1 महीने के लिए और बढ़ा दिया है। दरअसल दिवाली ऑफर से पहले जियो फोन की कीमत 1500 रुपए थी, जो इस ऑफर के तहत 699 रुपए में मिलेगी। इस ऑफर से ग्राहको को कीमत में सीधे 800 रुपए का फायदा हुआ साथ ही 700 रुपए के डेटा का अतिरिक्त फायदा भी मिल रहा है। जियो के इस ऑफर को ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया। पिछले 3 हफ्तों में जियो फोन की बिक्री में बड़ा इजाफा हुआ। खासकर ग्रामीण इलाकों में लोगों ने जमकर जियो फोन खरीदा। दरअसल जियो के 699 रुपए वाले दिवाली ऑफर के बाद 4जी फोन की कीमत कई 2 जी फोन के मॉडल्स से कम हो गई। इसका फायदा कई 2जी ग्राहकों ने उठाया और अपने फोन को 4जी फोन में बदल लिया।

इस कारण ग्रामीण इलाकों में जियो फोन की मांग काफी बढ़ गई है। 2जी फोन में सिर्फ बात की जा सकती है। वहीं जियो फोन एक 4जी डिवाइस है जिसमें जियो टीवी, व्हाट्सएप, फेसबुक, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो म्यूजिक जैसे कई बेहतरीन ऐप हैं। ग्रामीण इलाकों में कई लोग अभी भी पुराने 2जी फोन का उपयोग कर रहे हैं इन लोगों को 4जी की दुनिया से जोड़ने के लिए रिलायंस जियो ने ये ऑफर 1 महीने के लिए बढ़ा दिया है।

इस डेटा के जरिए जियो फोन ग्राहकों को 4जी की दुनिया में जाने का मौका मिलेगा। वो इसका उपयोग एंटरटेनमेंट, पेमेंट, ईकॉमर्स, शिक्षा, ट्रेन और बस बुकिंग में उपयोग कर सकते हैं। जियो के ग्राहक 35 करोड़ के पार पहुंच चुके हैं जिसमे जिओ फ़ोन के ग्राहक करीब 8 करोड़ है। जियो फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन, 1 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर, 512 एमबी रैम, डुअल कैमरा और 2000 एमएएच की बैटरी है।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...