Breaking News

2599 रूपये में ‘जियोफोन प्राइमा’ लॉन्च

• 2.4 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन और 1800mAh की दमदार बैटरी

• 23 भाषाओं में कर सकता है काम

• रिटेल स्टोर्स के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे रिलायंस डिजिटल.इन, जियोमार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स और अमेज़ॅन पर बिक्री के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने काई-ओएस पर आधारित 4जी कीपैड स्मार्टफोन ‘जियोफोन प्राइमा’ को लॉन्च कर दिया है। कीपैड स्मार्टफोन का यह एक किफायती और एडवांस वर्जन है, जिसे कंपनी ने 2599 रू में बाजार में उतारा है। यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सएप, गूगल वॉयस असिस्टेंट जैसी तमाम सुविधाएं अब जियोफोन प्राइमा में बस एक क्लिक पर उपलब्ध होंगी।

2599 रूपये में ‘जियोफोन प्राइमा’ लॉन्च

जियो ने अपने नए कीपैड स्मार्टफोन के लुक और डिजाइन पर काफी काम किया है। जियोफोन प्राइमा का डिजाइन अब काफी बोल्ड और प्रीमियम लगता है। 2.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन शानदार रिजल्ट देती है। यह स्मार्टफोन 1800mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है।

👉उत्तर प्रदेश स्टेट मेगा एक्स्पो में फैशन शो का हुआ आयोजन

वीडियो कॉलिंग और फोटोग्राफी के लिए मोबाइल के दोनों तरफ डिजिटल कैमरे दिए गए हैं। मोबाइल के पिछले हिस्से में फ्लैश लाइट भी मिलेगी। स्मार्टफोन जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन जैसी प्रीमियम डिजिटल सर्विस से लैस है। जियो-पे के जरिए यूपीआई भुगतान भी किया जा सकता है।

2599 रूपये में ‘जियोफोन प्राइमा’ लॉन्च

जियो प्राइमा 23 भाषाओं का सपोर्ट करता है यानी 23 भाषाओं में काम कर सकता है। चमकदार रंगों में आने वाले इस स्मार्टफोन को प्रमुख रिटेल स्टोर्स के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे रिलायंस डिजिटल.इन, जियोमार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स और अमेज़ॅन से भी खरीदा जा सकता है।

कंपनी का मानना है कि जियोफोन प्राइमा केवल एक मोबाइल नहीं, एक स्टाइल है। यह उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो किफायती दामों पर 4जी की ताकत से लैस, सोशल प्लेटफॉर्म्स से जुड़ा हुआ और एक शक्तिशाली मोबाइल चाहते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...