Breaking News

दिवाली पर जियो का बड़ा ऑफर, 700 रुपये से भी कम कीमत में खरीदें जियो फोन

त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला हैं, इसलिए कंपनी अपनी सेल बढ़ाने और ग्राहकों को खुश करने के लिए बड़े-बड़े ऑफर दे रही हैं। इस सीजन में रिलायंस जियो का स्मार्ट फीचर फोन 699 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध होगा। रिलायंस जियो ने अपने प्रेस स्टेटमेंट में फोन की नई कीमत की घोषणा की। यह फोन जुलाई 2017 में 1500 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी ने पिछले महीने एक्सचेंज ऑफर भी लॉन्च किया था, जिसके बाद फोन का इफेक्टिव प्राइस 501 रुपये हो गया था।

जियो फोन दिवाली 2019 ऑफर

‘जियो फोन दिवाली 2019’ ऑफर के तहत यह फोन अब डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध है। इस ऑफर के लिए एक्सचेंज की भी जरूरत नहीं है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 700 रुपये के डेटा बेनिफिट्स भी ऑफर कर रही है। यह ऑफर 4 अक्टूबर से शुरू होगा।जियो फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम है। इसमें 2.4 इंच डिस्प्ले व 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाना संभव है। इस फोन में 2000 एमएएच बैटरी है और वाई-फाई सपॉर्ट करता है।

यह फोन फेसबुक, यूट्यूब और वॉट्सऐप जैसे ऐप्स सपॉर्ट करता है। रिलायंस का यह जियो फोन KaiOS पर रन करता है।जियो फोन 22 भारतीय भाषाओं के सपॉर्ट के साथ आता है। इसमें गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट भी दिया गया है। हैंडसेट और टीवी को एक केबल से कनेक्ट कर कॉन्टेन्ट को टीवी पर मिरर किया जा सकता है। जियो फोन में जियो सिनेमा, जियो म्यूज़िक, जियो टीवी और JioXpressNews जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल आते हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...