Breaking News

JNU में स्टूडेंट्स और टीचर्स पर हमले को लेकर ये बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना तो…

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार को कुछ नकाबपोश लोगों ने अंदर घुसकर स्टूडेंट्स और टीचर्स पर हमला किया। कैंपस में अचानक हुए इस हमले में कई स्टूडेंट्स और टीचर्स घायल हो गए। जेएनयू में हुए इस हमले पर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। इसी मामले पर अब अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी बात कही है। ट्विंकल ने ट्वीट के जरिए प्रशासन को आड़े हाथो लिया है।

ट्विंकल खन्ना ने स्टूडेंट्स पर हुए हमले को लेकर कहा- “भारत, जहां गायों को स्टूडेंट्स से कहीं अधिक सुरक्षा मिली हुई है। आप हिंसा करके लोगों की आवाज को दबा नहीं सकते। और ज्यादा विरोध होगा, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे।” ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

आवाज दबाई जा रही होती तो आपकी आवाज बंद हो गई होती :
ट्विकंल खन्ना के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए एक अभिषेक मिश्रा नाम के एक शख्स ने लिखा- ”गाय ना ही सार्वजनिक संपत्तियों को जलाती है, ना ही नुकसान पहुंचाती हैं और ना ही पुलिस पर पत्थरबाजी करतीं है लेकिन आपके प्यारे अधेड़ उम्र के तथाकथित छात्रों को हर जगह ऐसा करता देखा जा रहा है। अगर सच में लोगों की आवाज़ दबाई जा रही होती, तो अब तक आप की आवाज़ निकलना बंद हो गई होती।
मेडम एक सवाल है अगर वामपंथी विचार ही सर्वोत्तम है तब दुनिया में वामपंथी सिकुड़ क्यों गए।भारत से लगभग समाप्त है बाक़ी अफ़्रीकन देश ९० के दशक में ही छोड़ दिए
गाय ना ही सार्वजनिक संपत्तियों को जलाती है, ना ही नुकसान पहुंचाती हैं और ना ही पुलिस पर पत्थरबाजी करतीं है लेकिन आपके प्यारे अधेड़ उम्र के तथाकथित छात्रों को हर जगह ऐसा करता देखा जा रहा है।

अग़र सच में लोगों की आवाज़ दबाई जा रही होती, तो अब तक आप की आवाज़ निकलना बंद हो गई होती।

अनिरुद्ध सिंह ने लिखा- ”मैडम एक सवाल है अगर वामपंथी विचार ही सर्वोत्तम है तब दुनिया में वामपंथी सिकुड़ क्यों गए? भारत से लगभग समाप्त हैं बाकी अफ़्रीकन देश 90 के दशक में ही छोड़ दिए।” वहीं एक शख्स ने लिखा- अरे किससे शादी कर ली अक्षय भैया ने। एक यूजर ने लिखा- मैम, पहले घर से शुरू करो सुधारना।

बता दें कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार शाम जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष और कई छात्रों पर हमला हुआ, जिसमें छात्रों को गंभीर चोट आई है। छात्रों पर हुए हमले की हर तरफ निंदा हो रही है। इस मामले को लेकर राजनीति और सामाजिक संगठनों से जुड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे गलत बताया है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...