Breaking News

जॉन अब्राहम ने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान, क्या दोस्त अक्षय कुमार पर कसा है तंज?

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. जल्द ही उनकी फिल्म मुंबई सागा(Mumbai Saga) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. खबरों के मुताबिक पहले इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही थी मगर जॉन के मना करने पर अब मुंबई सागा को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. जॉन का मानना है कि जो फिल्ममेकर अपनी फिल्मों को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं होते हैं वह उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं. जॉन ने अपनी इस बात के साथ अपने खास दोस्त अक्षय कुमार पर भी तंज कस दिया है.

मिड डे से बातचीत में जॉन ने बताया जब उन्हें पता चला कि मुंबई सागा को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज करने की बात चल रही है तो उन्होंने भूषण कुमार और डायरेक्टर संजय गुप्ता से बात की. उन्होंने कहा- फिल्म 2019 जितनी कमाई नहीं कर पाएगी. देशभर में सारे सिनेमाघर नहीं खुले हैं लेकिन इस फिल्म के सिनेमाघरों पर रिलीज के साथ बाकि मेकर्स को हिम्मत मिलेगी और मुंबई सागा की अनाउंसमेंट के बाद 5 और फिल्मों की सिनेमाघरों में रिलीज की अनाउंसमेंट की गई.

जॉन ने आगे कहा- ये सच्चाई है कि अगर कोई एक्टर अपनी फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं होता है तो वह उसे ओटीटी पर रिलीज कर देता है. 90 प्रतिशत तक ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में खराब होती हैं. मैं ये नहीं कह रहा हूं कि हमारी फिल्म शानदार है लेकिन हमे इसके फेल होने की चिंता भी नहीं है.

अक्षय कुमार पर कसा तंज

जॉन अब्राहम ने अपने इस स्टेटमेंट से अपने खास दोस्त अक्षय कुमार के साथ उन सभी कलाकारों पर तंज कसा है जिन्होंने अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया है या करने वाले हैं. लॉकडाउन में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी, आलिया भट्ट की सड़क 2 और आयुष्मान खुराना की गुलाबो-सिताबो सहित कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं. आगे भी बड़े कलाकारों की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं.

मुंबई सागा की बात करें तो इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में जॉन और इमरान हाशमी के साथ प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, रॉनित रॉय, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ‘मुंबई सागा’ फिल्म की कहानी 1980 और 1990 के दशक पर सेट की गई है, जब मुंबई की सड़कों पर सिर्फ और सिर्फ अमरत्या राव का राज हुआ करता था. अमरत्या का जन्म मुंबई की एक झुग्गी में स्थित चाल में हुआ था और उसने अपना पूरा जीवन माटुंगा में बिताया. अमरत्या राव भी चाल में रहने वाले एक आम इंसान की तरह ही था, जब तक कि वह छोटा राजन से नहीं मिला था. जी हां, मुंबई का डॉन छोटा राजन.

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...