Breaking News

जॉन विलियम्स की मैच के दौरान हेड इंजरी होने के कारण अकस्मित हुई मृत्यु

क्रिकेट मैच में फैसला लेने के लिए अंपायरों का सहारा लिया जाता है. हालांकि, ये कार्य बड़ा ही जोखिम भरा होता है, क्योंकि कई बार गेंद आपको नुकसान पहुंचा सकती है. यहां तक कि आपकी जान भी जा सकती है. ऐसा ही कुछ एक महान अंपायर जॉन विलियम्स (John Williams) के साथ हुआ है, जिनकी मैच के दौरान हेड इंजरी होने के कारण मृत्यु हो गई.

दरअसल, एक बल्लेबाज ने तेजी से शॉट खेला जो सीधे अंपायर के सिर पर जा लगा. इसके बाद अंपायर बेहोश हो गया व उसकी मृत्यु गई. मुद्दा इंग्लैंड के एक क्रिकेट क्लब का है, जहां 80 वर्ष के अंपायर जॉन विलियम्स को अपनी जान गंवानी पड़ी. घरेलू स्तर पर खेले जा रहे एक लीग मैच में जॉन अंपायरिंग कर रहे थे, जहां एक गेंद उनके सिर पर जा लगी. गेंद लगने के बाद वे बेहोश होकर कोमा में चले गए व फिर बाद में उनकी मृत्यु हो गई.

जुलाई में हुआ था हादसा

मैच के दौरान चोटिल हुए अंपायर को करीब 100 मील के दूर बने कार्डिफ के यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल ऑफ वेल्स में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि जुलाई में उनको ये चोट लगी थी. इसके बाद से ही वे कोमा थे व फिर बाद में उनकी मृत्यु हो गई. अभी दो सप्ताह पहले ही अंपायर जॉन विलियम्स को उनके घर के पास बने Withybush Hospital में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...