Breaking News

कुरुक्षेत्र से अयोध्या तक पवित्र जल लेकर बाइक से गए एलजेए उपाध्यक्ष का पत्रकारों ने किया सम्मान

लखनऊ। अयोध्या में भगवान श्रीराम के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में 22 जनवरी को कुरुक्षेत्र से ब्रह्मसरोवर का पवित्र जल लेकर अयोध्या के लिए बाइक से 850 किमी की यात्रा करने वाले मुजफ्फरनगर निवासी लखनऊ जर्नलिस्टस् एसोसिएशन (एलजेए) के प्रदेश उपाध्यक्ष खुर्शीद आलम का आज लखनऊ आने पर एलजेए के पत्रकार साथियों ने जोरदार स्वागत किया।

👉कुरुक्षेत्र से अयोध्या तक पवित्र जल लेकर बाइक से गए एलजेए उपाध्यक्ष का पत्रकारों ने किया सम्मान

इस दौरान उनको राम दरबार का प्रतीक मेमोंटो भेंट कर शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

कुरुक्षेत्र से अयोध्या तक पवित्र जल लेकर बाइक से गए एलजेए उपाध्यक्ष का पत्रकारों ने किया सम्मान

इस अवसर पर अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी ने कहा कि इस उम्र में कड़ाके की ठंड के बीच बाइक से इतनी लंबी यात्रा कर प्राण-प्रतिष्ठा के लिए पवित्र जल पहुंचाने वाले खुर्शीद आलम ने हम सबका व एलजेए का जो मान बढ़ाया है, इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

👉भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले प्रियंका गांधी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

पत्रकार साथियों द्वारा मिले सम्मान से अभिभूत खुर्शीद आलम ने कहा कि राष्ट्रीय संत महामंडलेश्वर गीता मनीषी ज्ञानेंद्र की प्रेरणा व आशीर्वाद से वो ये शुभ कार्य कर पाए।

👉मणिपुर में आईआरबी कैंप से हथियार लूटने के मामले में कार्रवाई, सात जवानों पर गिरी गाज

इस कार्य में साथ देने के लिए मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष पत्रकार केपी सैनी का आभार व्यक्त करते हुए उन्होने कहा कि आप सबके द्वारा दिया गया यह सम्मान मेरे लिए सच्ची पत्रकारिता व धर्म की राह में चलने के लिए मार्ग दर्शक होगा

इस अवसर पर एलजेए महामंत्री विजय आनंद वर्मा, कोषाध्यक्ष संजय पांडेय, संगठन मंत्री मो फहीम, मीडिया प्रभारी रवि शर्मा, एलजेए लखनऊ इकाई के निवर्तमान अध्यक्ष दीपक गुप्ता, सदस्य वीरेंद्र सिंह, मुजफ्फरनगर एलजेए के जिला अध्यक्ष केपी सैनी व अन्य पत्रकार साथी मौजूद थे। खुर्शीद आलम ने अयोध्या से लाई गई रामनाम की पट्टिका पहनाकर सभी का आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...