Breaking News

जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेताओं को बताया नकली राष्ट्रभक्त; कहा- उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता

गुजरात में भाजपा के तिरंगा यात्रा का शुभारंभ करने के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। जेपी नड्डा ने कहा कि यह नकली राष्ट्रभक्ति दिखाने वाले लोग, राजनीति के चश्मे से देश को देखने वाले लोग और अपनी राजनीति के लिए समाज को बांटने वाले लोग जान लें कि भारत की युवा और यहां की जनता झूठ और सच को दूध और पानी की तरह अलग करेंगे और इन्हें सच बताएंगे।

वित्त मंत्री बोलीं- बांग्लादेश संकट से कपड़ा उद्योग अनश्चितता में, जल्द बदल सकते हैं हालात

जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेताओं को बताया नकली राष्ट्रभक्त; कहा- उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता

राहुल गांधी पर भी जेपी नड्डा ने साधा निशाना

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेसियों को सिर्फ एक ही परिवार दिखाई देता है। वहीं राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि संकीर्ण मानसिकता वाले लोग भारत जोड़ो यात्रा के जरिए इंडिया को जोड़ रहे हैं, लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि इसी गुजरात की मिट्टी में जन्मे ‘लौहपुरुष’ सरदार पटेल ने आजादी के 2 साल के अंदर इन 562 रियासतों को जोड़कर एक महान भारत की रचना की थी।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर लगाया आरोप

जेपी नड्डा ने इस दौरान देश की सबसे पुरानी पार्टी पर चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह, राजगुरु और नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत अन्य स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को भूलने का भी आरोप लगाया।उन्होंने कहा, मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आज तक एक भी कांग्रेस नेता केवड़िया में लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर पुष्प अर्पित करने नहीं गया, जिन्होंने 562 रियासतों को एक साथ लाकर इस महान भारत का निर्माण किया था।

आप केवल एक परिवार को देखते हैं- जेपी नड्डा

उन्होंने कहा, अपने चश्मे से आप केवल एक परिवार को देखते हैं। आप चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह, राजगुरु, नेताजी सुभाष चंद्र बोस के योगदान को भूल जाते हैं। आप उन लाखों लोगों और नेताओं के योगदान को भूल जाते हैं जिन्होंने भारत को ब्रिटिश शासन से मुक्त कराने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। आपको केवल एक परिवार याद है।

About News Desk (P)

Check Also

हॉस्टल इंचार्ज की गुंडई, कमरे में बंद करके छात्रा को पीटा; मुकदमा दर्ज

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में हॉस्टल इंचार्ज ने छात्रा को कमरे में बंद करके ...