Breaking News

गोरखपुर में बोले जेपी नड्डा, भाजपा के सुशासन और पूर्व की सरकारों के कुशासन को जनता के बीच ले जाएं

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गोरखपुर एनेक्सी भवन में 2024 चुनाव को लेकर मंत्र दिया। उन्होंने क्षेत्र के पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव की जीत के लिए मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में मिली जीत का माहौल 2024 तक बनाएं रखें। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के सुशासन और पूर्व की सरकारों के कुशासन को जनता के बीच ले जाएं।

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा सांसद नेता रवि किशन के साथ विकासशील भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में नया गोरखपुर नया आकार ले रहा है।

बता दें कि इससे पहले उन्होंने बस्ती जिले में सांसद खेल महोत्सव का उद्घाटन किया। उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप नेताओं को संसद में चर्चा और बहस करने के लिए भेजते हैं। लेकिन कल कुछ लोगों ने संसद में बहस करने के बजाय जोकर का काम किया और उपराष्ट्रपति की नकल की। इस दौरान एक सांसद उप राष्ट्रपति की नकल कर रहे थे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी इसका वीडियो बना रहे थे। जिस कांग्रेस के बारे में कहा जाता है कि उसका इतिहास 100 साल से भी ज्यादा पुराना है, उस कांग्रेस के नेता किसान के बेटे, जाट के बेटे और ओबीसी प्रतिनिधि का अपमान कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बरेका में कार्यालय अधीक्षक को पीटने के आरोपी कर्मचारी को किया गया निलंबित, जानें- पूरा मामला

वाराणसी:   बरेका के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट के ...