Breaking News

कहां शुरू कहां ख़तम पार्टी एंथम “इश्क दे शॉट” हुआ रिलीज़, प्यार की एक झलक के साथ फेस्टिव सीजन की करें शुरुआत

ध्वनि भानुशाली फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तातरः तैयार हैं और अब फिल्म के निर्माताओं ने पहला गाना ‘इश्क दे शॉट’ रिलीज कर दिया है, जिससे फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है । यह पार्टी एंथम फेस्टिव सीजन के लिए एकदम सही है और शादियों में भी यह निश्चितरूप से  पसंद किया जाएगा।

सिद्ध सेलिब्रिटी होस्ट सचिन कुंभार ने वॉव अवार्ड्स एशिया 2024 में लाइफस्टाइल और कॉर्पोरेट इवेंट्स के लिए भारत के सर्वश्रेष्ठ मास्टर ऑफ सेरेमनी का प्रतिष्ठित स्वर्ण पुरस्कार जीता

ध्वनि भानुशाली और आईपी सिंह द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने के बोल स्वयं  आईपी सिंह ने लिखे है और उन्होंने  अक्षय के साथ मिलकर इस गाने की रचना की है , “इश्क दे शॉट” एक हाई एनर्जी डांस  वाइब लाता है और आप निश्चितरूप से  खुद को इस गाने पर  थिरकने से नहीं रोक सकते।

कहां शुरू कहां ख़तम पार्टी एंथम "इश्क दे शॉट" हुआ रिलीज़, प्यार की एक झलक के साथ फेस्टिव सीजन की करें शुरुआत

एक शादी की कॉकटेल पार्टी के बैकड्रॉप  पर सेट, इस पेपी ट्रैक को पीयूष शाजिया द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है, जो मज़ेदार और जीवंत मूड को दर्शाता है। ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी ने अपने एनर्जेटिक परफॉरमेंस के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने  के लिए पूरी तरह तैयार है।

चाहे शादी हो, पार्टी हो या कोई त्यौहार, “इश्क दे शॉट” आप सभी को निश्चितरूप से आकर्षित करेगा और आपके पलायलिस्ट में अपमी जगह बनाएगा  । प्यार के इस मौसम का जश्न मनाइए क्योंकि यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और खास तौर पर सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

लक्ष्मण उतेकर की कहां शुरू कहां खतम में ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे, सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन की इस यंग म्यूजिकल फैमिली एंटरटेनर फिल्म को  विनोद भानुशाली, लक्ष्मण  उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...