Breaking News

खेलो इण्डिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उ्दघाटन में पहुंचे कैलाश खेर अचानक भड़क गए , कहा मैनजमेंट टीम को ऐसा…

खनऊ के बीबीडी में आयोजित खेलो इण्डिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उ्दघाटन कार्यक्रम में पहुंचे मशहूर सिंगर आए कैलाश खेर मैनजमेंट टीम पर भड़क गए। कैलाश गुस्से में कहते दिखे कि तमीज सीखो एक घंटा हमको इंतजार कराया, क्या है यह खेलो इंडिया, ऐसे होता है, काम तो आता नहीं। कैलाश खेर आगे कहते हैं कि सोचिए एक स्टार को इतनी तकलीफ हुई। खिलाड़ियों को कितना सहना पड़ा होगा।

हालांकि उद्घाटन समारोह के आखिरी में प्रख्यात गायक कैलाश खेर ने अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया। उनके गीतों पर स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ी खूब झूमकर नाचे। ‘बबम बबम बम…’, ‘मंगल मंगल’, ‘गौरा’ से अपने सुपर हिट गीतों को उन्होंने खूब मन लगाकर गाया। पूरा स्टेडियम बस उन्हें सुनना चाह रहा था। कैलाश खेर ने किसी को निराश नहीं किया। उन्होंने जब ‘तेरी दीवानी’ गीत शुरू किया तो पूरा स्टेडियम उन्हें सुन रहा था। उनके हर गीत के बाद पूरा स्टेडियम तालियाों से गूंज रहा था।

दरअसल, कार्यक्रम स्थल पर संचालक कैलाश खेल का नाम पुकार रहा था और वह बाहर जाम में फंसे थे। वह जाम में करीब एक घंटा फंसे रहे। उन्होंने मंच से ही कहा कि ‘जाम और सुरक्षा व्यवस्था के कारण वह एक घंटे परेशान रहे। उनके कई सहयोही भी परेशान रहे। भव्य खेल रहे हैं यह अच्छी बात है लेकिन कलाकारों के लिए कुछ व्यवस्था की जानी चाहिए।

 

About News Room lko

Check Also

सलेमपुर में इंडी गठबंधन पर अमित शाह का तंज, बोले- ये लोग अपने बेटे-भजीते को PM-CM बनाना चाहते हैं

बलिया:  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा 400 पार करने वाली है। कांग्रेस ...