Breaking News

कामधेनु लिमिटेड सेंट्रल उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति मजबूत करेगा

लखनऊ। स्टील और पेन्ट के क्षेत्र में विविधतापूर्ण कारोबार करने वाली कामधेनू लिमिटेड ने सेंट्रल उत्तर प्रदेश में टीएमटी बार बाजार मे अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए व्यावसायिक रणनीति की घोषणा की।

कंपनी अगली पीढ़ी के हाई-एंड इंटरलॉक स्टील टीएमटी बार के अपने प्रीमियम ब्रांड ‘कामधेनु नेक्स्ट’ की सेंट्रल उत्तर प्रदेश में उत्पादन क्षमता को इस वित् वर्ष के अंत तक (FY 2023) 1.2 लाख मीट्रिक टन प्रीमियम टीएमटी बार से बढ़ाकर 1.9 लाख मीट्रिक टन करने की योजना बना रही है।

कामधेनु लिमिटेड के निदेशक सुनील अग्रवाल ने कहा, “कामधेनु समूह के विकास के लिए सेंट्रल उत्तर प्रदेश एक महत्वपूर्ण बाजार है जो बुनियादी ढांचे और निर्माण उद्योग के विकास के लिए बड़ी संभावनाएं प्रदान करता है। कामधेनु नेक्स्ट की पहले से ही देश में टीएमटी बार के प्रीमियम सेगमेंट में मजबूत उपस्थिति है। हम सेंट्रल उत्तर प्रदेश में एक बड़े बाजार हिस्से पर कब्जा करने की उम्मीद कर रहे हैं। यह घरेलू टीएमटी सेगमेंट में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की हमारी समग्र रणनीति के अनुरूप है।”

श्री अग्रवाल के कहे अनुसार, ‘कामधेनु नेक्स्ट’ कामधेनु में प्रचलित विश्व स्तरीय अनुसंधान एवं विकास और अभिनव उत्पाद विकास का एक उत्पाद है। 2.5 गुना मजबूत कंक्रीट-स्टील इंटरलॉक के साथ, कामधेनु नेक्स्ट ऐसी विशेषताएं प्रदान करता है, जो इंजीनियर मज़बूत संरचनाओं और स्मार्ट आर्किटेक्चरल अवधारणाओं में नए युग की आवश्यकताओं के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, कामधेनु इस क्षेत्र में उभरती जरूरतों को पूरा करने और बाजार में तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने के लिए विश्व स्तर के उत्पादों को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...