Breaking News

कंगना रनौत ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना कहा, ‘राष्‍ट्रवादी’ से ‘सेक्‍युलर पपी’ बन गई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्‍टाग्राम पर अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पॉलिटिकल स्‍टैंड पर चुटकी ली है। बता दें, कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए अक्‍सर चर्चा में रहती हैं।

कंगना ने लिखा, ‘लेकिन यह पत्रकारिता नहीं है। यह हर फील्‍ड में है, जिस तरह प्रियंका चोपड़ा नैशनलिस्‍ट से सेक्‍युलर पपी बन गई हैं। मोदी जी की सबसे बड़ी फैन से उनकी आलोचक और हेटर तक, ये सब जाहिर है। बेसिकली रोटी के लिए दुनिया नाचती है। अपने देश में आजादी तो है। जो करना है करो।’

कंगना रनौत इसके जवाब में लिखती हैं, लेकिन यह पत्रकारिता नहीं है. यह हर फील्‍ड में है, जिस तरह प्रियंका चोपड़ा नेशनलिस्‍ट से सेक्‍युलर पपी बन गई हैं. मोदी जी की सबसे बड़ी फैन से उनकी आलोचक और हेटर तक, ये सब जाहिर है. बेसिकली रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में आजादी तो है… जो करना है करो.”

प्रियंका ने एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था और लिखा था, “हमारे किसान भारत के फूड सोल्जर हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है. एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस संकट का जल्द से जल्द समाधान हो.”

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...