Breaking News

कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर साधा निशाना , कही ये हैरान कर देने वाली बात

बॉलीवुड की ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिर एक बार करण जौहर पर निशाना साधा है। हालांकि इस बार उन्होंने करण जौहर के साथ-साथ सोनम कपूर को भी निशाने पर लिया है। इसके पीछे वजह है करण जौहर के शो में कंगना रनौत की इंग्लिश एक्सेंट का मजाक बनाया जाना। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शो की कुछ पुरानी झलकियां शेयर की हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- कंगना रनौत जैसे आउटसाइडर्स को बॉलीवुड के नेपोटिज्म प्रोडक्ट्स द्वारा इस तरह बुली किया जाता है। कंगना रनौत ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- मैंने इतने सालों तक ‘मूवी माफिया’ के साथ फाइट करके बस यही कमाया है कि अब किसी भी आउटसाइडर को अंग्रेजी नहीं बोल पाने के लिए मजाक का पात्र नहीं बनाया जाएगा। वैसे यह शो भी अब आधिकारिक तौर पर हमेशा के लिए बंद हो चुका है।

कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में सोनम कपूर से पूछते हैं कि अगर आपको किसी सेलेब्रिटी को फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने की पावर देनी हो तो आप किसे देंगी? सोनम कपूर पहले तो हंसती हैं और फिर कहती हैं कि क्या मुझे यह कहना चाहिए? करण जौहर के हां में सिर हिलाने पर सोनम कपूर ने कहा- मेरे ख्याल से कंगना रनौत को इसकी जरूरत है।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...