Breaking News

नागिन 7 में नजर आएगी ये एक्ट्रेस , वायरल हुई तस्वीर

स्टार प्लस के टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में लीप के पहले तक अभिनेत्री आयशा सिंह (Ayesha Singh) लीड रोल में थीं। आयशा, सई जोशी (Sai Joshi) के किरदार से दर्शकों को लंबे वक्त तक एंटरटेन करती रहीं और सभी का दिल जीता।

अब चूंकि शो में उनका रोल खत्म हो गया है तो फैन्स उन्हें फिर से छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं, ऐसे में सुनने को मिला था कि वो नागिन 7 (Naagin 7) में नजर आएंगी।

आयशा सिंह के फैन्स को शायद ये बात अच्छी नहीं लेकिन, वो नागिन 7 का हिस्सा नहीं हैं। इस बात कि पुष्टि खुद आयशा ने की है।रिपोर्ट के मुताबिक आयशा ने चैट्स के दौरान कहा, ‘मुझे शो के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया। नागिन एक बढ़िया फ्रैंचाइजी है, लेकिन मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।’ वहीं इससे प्रियंका के नाम पर मुहर लगती है या कोई और ही एक्ट्रेस नागिन 7 में लीड है, ये तो आने वाले वक्त पर पता लगेगा।

दरअसल छोटे पर्दे पर नागिन फ्रैंचाइजी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसके 6 सीजन पूरे हो चुके हैं और 7वां शुरू होने वाला है। नागिन 7 का एक प्रोमो सामने आया है, जिसको लेकर फैन्स एक्साइटिड हैं। शो को लेकर कहा जा रहा था कि आयशा सिंह, नागिन 7 में लीड रोल निभा सकती हैं। वहीं प्रियंका सिंह चाहर का भी नाम तेजी से सामने आया। हालांकि आयशा ने नागिन 7 का हिस्सा होने से इनकार किया और इसे फेक न्यूज कहा है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...