Breaking News

कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज़ में किया पीएम मोदी VS राहुल गांधी पर रियेक्ट, कहा-“मोदी जैसे महापुरुष…”

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर पिछले कुछ समय से कयास लग रहे हैं कि वो अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकती है। हाल ही में एक्ट्रेस एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पीएम मोदी को लेकर अपनी विचार साझा की है।

कंगना ने कुछ समय पहले राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात भी की थी। अब एक चैनल के कार्यक्रम में पहुंचीं कंगना रनौत ने कहा कि वो लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आने के लिए तैयार हैं।कंगना ने इस कार्यक्रम में राजनीति की दुनिया में उतरने के साथ ही बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने भी इच्छा जताई है।

कंगना ने बातचीत में जहां प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की तो वहीं राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में कोई मुकाबला नहीं है। उनकी तो तुलना भी नहीं होनी चाहिए। शो में एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वह राहुल गांधी को लेकर क्या सोचती हैं और पीएम मोदी के साथ किस प्रकार मुकाबला देखती हैं।

इसके जवाब में कंगना ने पीएम मोदी को महापुरुष बताया।अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कंगना कहती हैं, हिमाचल के लोगों को मुफ्त बिजली नहीं चाहिए। यहां के लोग अपनी बिजली खुद बनाते हैं।

About News Room lko

Check Also

कभी नाक से गाने की वजह से हुए थे हिमेश ट्रोल, बाद में उसी स्टाइल के दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। ...