Breaking News

कार्तिक आर्यन को लेकर बोली कंगना रनौत, कहा वह किसी कैम्प और ग्रुप का हिस्सा नहीं

कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद आज के दौर के टॉप स्टार बन गए हैं। अब उनकी आने वाली हर फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। कार्तिक के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं जो आने वाले दिनों में रिलीज होंगी।

कार्तिक आर्यन

सोमवार को कंगना रनौत ट्विटर पर लाइव आईं तो एक फैन ने उनसे कार्तिक को लेकर सवाल पूछा। कंगना की ट्विटर पर जब से वापसी हुई है वह लगातार एक्टिव हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने#AskKangana सेशन रखा।

कृष्णा मुखर्जी ने शेयर की ये फोटो, देखते रह गए फैस

एक यूजर ने कंगना से पूछा कि उनकी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू‘ कब रिलीज होगी? इस पर एक्ट्रेस ने बताया, ‘हां बहुत जल्दी ही, प्राइम वीडियो की टीम के साथ टीकू वेड्स शेरू की रिलीज को लेकर मीटिंग करूंगी। बस अपना शेड्यूल खत्म करके मुंबई पहुंच जाऊं।‘

कंगना इस वक्त फिल्म ‘चंद्रमुखी 2‘ की शूटिंग कर रही हैं। कुछ समय पहले वह शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुई थीं। उन्होंने बताया कि यह उनकी तीसरी तमिल फिल्म है। तमिल इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव पर उन्होंने कहा कि ‘वो लोग मुझे कहते हैं कि मैं बहुत प्रोफेशनल, शांत और अपने काम से काम रखती हूं। टाइमपास के लिए किसी से बात नहीं करती। जबकि इन्हीं क्वालिटीज को लेकर बॉलीवुड में मुझे घमंडी और रूड कहा जाता है।‘

फैन ने कंगना से पूछा, ‘कार्तिक आर्यन के बारे में कुछ ऐसा जिसे आप पसंद करती हैं? ‘ कंगना ने जवाब में लिखा, ‘कार्तिक खुद से बना है और उसने अपने रास्ते बनाए हैं। वह किसी कैम्प और ग्रुप का हिस्सा नहीं है। वह कूल है।‘ कंगना बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म के हमेशा खिलाफ बोलती रही हैं।

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...