Breaking News

नक्सल अटैक में 2 पुलिस जवानों की मौत, फिर बाइक में लगाई आग

त्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में सोमवार को नक्सलियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। राजनांदगांव के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि यह घटना महाराष्ट्र की सीमा से सटे जिले के बोरतलाव पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह सात बजे से आठ बजे के बीच हुई। 2 पुलिस कर्मी बाइक से जा रहे थे उसी दौरान नक्सलियों ने पीछे से हमला बोल दिया और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

जागरुकता से खत्म होगी दहेज जैसी कुरीति!

नक्सल अटैक में 2 पुलिस जवानों की मौत

हथियारबंद नक्सलियों के एक गुट ने उन पर गोलीबारी की। हमले में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

क्यों झेल रही निराशा, स्वास्थ्य कार्यकर्ता आशा?

घटनास्थल से भागने से पहले नक्सलियों ने उनकी मोटरसाइकिल में भी आग लगा दी। मृतक पुलिस जवानों की पहचान दंतेवाड़ा के ललित सम्राट और डोंगरगढ़ के राजेश सिंह के रूप में हुई है। घटने के बाद इलाके में तलाशी अभियान जारी है। नक्सली फरार हैं।

प्रारंभिक सूचना के अनुसार, जिला बल के हेड कांस्टेबल राजेश सिंह राजपूत और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के सिपाही अनिल कुमार सम्राट बोरतलाव पुलिस कैंप से महाराष्ट्र की सीमा की ओर जा रहे थे, उन्होंने कहा कि दोनों के पास हथियार नहीं थे। पहले से घात लगाए नक्सलियों ने हमला किया।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...